Vidnoz AI creates engaging videos with realistic AI avatars. Free, fast and easy-to-use. Try for Free >
80% OFF

5 सर्वश्रेष्ठ मुफ्त संयुक्त अरब अमीरात VPN [तेज़ और निजी] 2024

प्रतिबंधित सेवा को अनवरोधित करने के लिए सबसे अच्छी मुफ्त संयुक्त अरब अमीरात VPN सेवा खोजना चाहते हैं? गुमनाम रूप से सामग्री का आनंद लेने के लिए ब्लॉग 5 शीर्ष संयुक्त अरब अमीरात VPN की सूची देता है।

संयुक्त अरब अमीरात एक ऐसा देश है जहां सख्त सेंसरशिप कानून हैं। संयुक्त अरब अमीरात VPN के बिना, आप अपनी जानकारी को निजी नहीं रख सकते, व्हाट्सएप या स्काइप जैसी VoIP सेवाओं का उपयोग नहीं कर सकते, और आप सुरक्षा की चिंता किए बिना फ़ाइलें साझा नहीं कर सकते। एक समाधान है, और यह एक वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क (VPN) है जो आपको अपने डेटा को एन्क्रिप्ट करके और आपकी गतिविधि को ट्रैक करने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति से इसे छिपाकर गुमनाम रूप से ऑनलाइन सर्फ करने की अनुमति देगा - ये सब जब भौगोलिक रूप से प्रतिबंधित सामग्री तक पहुंच की अनुमति देते हैं जो कि नहीं हो सकता है आपके क्षेत्र में उपलब्ध है।

संयुक्त अरब अमीरात VPN

क्या आप दुबई में अपनी गोपनीयता की रक्षा करने, प्रतिबंधित वेबसाइटों को अनब्लॉक करने या VoIP  सेवाओं तक पहुंचने के लिए एक मुफ्त संयुक्त अरब अमीरात VPN की तलाश कर रहे हैं? उस स्थिति में, यह ब्लॉग पोस्ट आपको 5 सर्वश्रेष्ठ संयुक्त अरब अमीरात VPN दिखाएगा!

संयुक्त अरब अमीरात के लिए सर्वश्रेष्ठ VPN में वे सभी आवश्यकताएं होनी चाहिए जो आपको इस देश में सख्त सेंसरशिप कानूनों को दरकिनार करने की अनुमति देती हैं। उनके पास तेज़ सर्वर और IP पतों का एक बड़ा नेटवर्क उपलब्ध होना चाहिए। यह वे आवश्यकताएं हैं जो एक संयुक्त अरब अमीरात VPN के पास होनी चाहिए:

  • आपके कनेक्शन या बैंडविड्थ को थ्रॉटल न करें

  • HD स्ट्रीमिंग, गेमिंग और टोरेंटिंग के लिए तेज़ डाउनलोड और अपलोड गति होनी चाहिए

  • VoIP सेवाओं तक पहुंच ताकि जब भी आप चाहें तब व्हाट्सएप और अन्य ऐप का उपयोग कर सकें

  • हैकर्स को आपकी जानकारी चुराने से रोकने के लिए iTop VPN जैसे सुरक्षित टनल प्रोटोकॉल के माध्यम से सभी डेटा ट्रैफ़िक को एन्क्रिप्ट करें

  • गोपनीयता सुरक्षा करे आपके ISP या अन्य पक्षों को यह देखने से रोककर कि आप ऑनलाइन क्या कर रहे हैं

  • संयुक्त अरब अमीरात में एक समर्पित IP पते के साथ सेंसरशिप को बायपास करें जो एक ही VPN सर्वर का उपयोग कर रहे सैकड़ों अन्य लोगों द्वारा साझा नहीं किया गया है

  • एक नो-लॉगिंग नीति जो आपको कॉपीराइट ट्रोल, सरकारों, ISPs, और बहुत कुछ से बचाएगी

  • संयुक्त अरब अमीरात के आस पास एक सर्वर हो या कम से कम चुनने के लिए कई देशों में सर्वर हो

  • कनेक्टिविटी मुद्दों से निपटने के लिए 24/7 लाइव चैट ग्राहक सहायता प्रदान करें

1.  iTop VPN - संपादक की पसंद, संयुक्त अरब अमीरात के लिए सर्वश्रेष्ठ VPN

यदि आप अपनी गोपनीयता की रक्षा करना चाहते हैं और दुनिया के किसी भी देश से असीमित वीडियो गेम, सोशल मीडिया और संगीत तक पहुंच प्राप्त करना चाहते हैं, तो iTop VPN आज़माएं। iTop का बैंकिंग-ग्रेड एन्क्रिप्शन सुनिश्चित करता है कि जब आप सार्वजनिक नेटवर्क पर हों या ऑनलाइन दोस्तों के साथ संचार कर रहे हों, तब आपकी पहचान सुरक्षित रहे।

विंडोज, एंड्रॉइड और iOS के लिए एक मुफ्त VPN के रूप में, iTop VPN लोगों को चुनने के लिए 1800 से अधिक वैश्विक नेटवर्क सर्वर प्रदान करता है। कई अलग-अलग कनेक्शन प्रोटोकॉल हैं, इसलिए iTop VPN आपके डिवाइस के किसी भी डेटा पैकेट ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ काम करेगा। इसके अलावा, वेबसाइटों के माध्यम से सर्फिंग करते समय, कुछ IP पते यह पता लगा सकते हैं कि आप कहां रहते हैं, जिससे हैकर्स वापस आपके घर आ सकते हैं! लेकिन iTop VPN आपके IP पते को छिपाकर आपकी ऑनलाइन पहचान को सुरक्षित करता है।

iTop VPN सुरक्षा को गंभीरता से लेता है! वास्तव में, वे एकमात्र संयुक्त अरब अमीरात VPN मुक्त हैं जो संयुक्त अरब अमीरात में अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक समर्पित IP पता प्रदान करते हैं ताकि P2P नेटवर्क पर कंटेंट ब्राउज़ करते समय या HD वीडियो स्ट्रीमिंग करते समय और भी अधिक सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। इस सेवा के साथ, ये सभी चिंताएं ख़त्म हो जाती हैं क्योंकि iTop VPN एक IP चेकर टूल प्रदान करता है जो हमारे ग्राहकों को जानकर मन की शांति प्रदान करता है।

विशेषताएं:

  • सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस

  • एंटी ISP ट्रैकिंग

  • अपनी गोपनीयता की रक्षा करें और ऑनलाइन गुमनाम रहें

  • एन्क्रिप्शन प्रोटोकॉल के साथ अपने कनेक्शन को सुरक्षित रखें

  • भौगोलिक रूप से प्रतिबंधित कंटेंट तक पहुंच जिस तक अन्यथा  नहीं पहुंचा जा सकता

  • गेमिंग या टोरेंटिंग जैसे विभिन्न कार्यों पर तेज़ प्रदर्शन के लिए डाउनलोड और अपलोड गति में सुधार

  • VoIP सेवाओं को अनब्लॉक करें या एक समर्पित IP पते के साथ स्ट्रीमिंग साइटों तक पहुंचें जो एक ही VPN सर्वर का उपयोग करके सैकड़ों अन्य लोगों द्वारा साझा नहीं की जाती हैं

2. ExpressVPN - संयुक्त अरब अमीरात के लिए प्रसिद्ध VPN ब्रांड

ExpressVPN सबसे बड़ा VPN ब्रांड है। ExpressVPN एक व्यापक सेवा प्रदान करता है जिसमें वे सभी शीर्ष सुविधाएँ शामिल हैं जिनके बारे में आप सोच सकते हैं और कुछ अन्य विशेषताएं भी है। यह सभी उपकरणों के लिए एक सुरक्षित VPN प्रदाता है जो सभी सामग्री को अनब्लॉक करने और प्रतिबंधों को बायपास करने के लिए बहुत सुरक्षा प्रदान करता है।

ExpressVPN - संयुक्त अरब अमीरात के लिए प्रसिद्ध VPN ब्रांड

इसके पास दुनिया भर में स्थित सर्वरों का एक बहुत बड़ा नेटवर्क है। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि इसका मतलब है कि आपका VPN कनेक्शन जल्दी और आसानी से स्थापित किया जा सकता है, जिससे आप सेंसरशिप या जिओ-ब्लॉकिंग को प्रभावी ढंग से बायपास कर सकते हैं।

ExpressVPN के साथ, आप अपनी सुरक्षा से समझौता किए बिना किसी की चिंता किए बिना एक एन्क्रिप्टेड वाईफाई कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं। इसकी एक नो-लॉगिंग नीति भी है, जिसका अर्थ है कि यह आपके स्थान और खोजे गए कंटेंट कभी भी रिकॉर्ड नहीं करेगी।

ExpressVPN असीमित बैंडविड्थ और बहुत तेज़ गति भी प्रदान करता है। यह आपको अपने इंटरनेट कनेक्शन का अधिकतम लाभ उठाने की अनुमति देता है, जिस भी कार्य को आपको पूरा करने की आवश्यकता है, चाहे वह वीडियो स्ट्रीमिंग हो, टोरेंट डाउनलोड करना हो, या केवल वेब ब्राउज़ करना हो।

यह सभी उपकरणों के लिए एक सुरक्षित VPN प्रदाता है जो सभी कंटेंट को अनब्लॉक करने और प्रतिबंधों को बायपास करने के लिए बहुत सुरक्षा प्रदान करता है। ऐप उपयोगकर्ता के अनुकूल है और इसे किसी भी डिवाइस पर आसानी से इंस्टॉल किया जा सकता है। तेज़ कनेक्शन के अलावा, ExpressVPN को भी बटन पर सिर्फ एक टैप के साथ उपयोग करना आसान है। ऐसी सुविधाओं और सेवाओं के साथ, यह सबसे अच्छा VPN प्रदाता है, जो सुविधा के साथ उच्च गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करता है।

विशेषताएं:

  • सरल और उपयोग में आसान

  • सुरक्षित: बेहतरीन गोपनीयता + ब्लॉकर्स के खिलाफ सुरक्षा

  • सर्वर के चयन के साथ विश्वसनीय कनेक्शन गति

  • यूएस नेटफ्लिक्स और अन्य लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं को अनब्लॉक करता है

  • उत्तम गुणवत्ता वाला संयुक्त अरब अमीरात VPN जो काम करता है

  • सेवाएं प्लग एंड प्ले हैं, जिससे नए लोगों के लिए उपयोग करना आसान हो जाता है

  • यूएस नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो से जुड़ें और अन्य देशों में लाइव खेल आयोजनों तक पहुंचें

3. NordVPN - सभी VoIP सेवाओं तक जल्द पहुंचे

NordVPN संयुक्त अरब अमीरात और दुबई के लिए सबसे अच्छे VPN में से एक है, जिसमें कई तकते हैं, जिसमें संयुक्त अरब अमीरात VPN, सुरक्षा-केंद्रित दृष्टिकोण और उत्कृष्ट एन्क्रिप्शन के रूप में इसकी शक्ति शामिल है। यह संयोजन आपकी गोपनीयता सुनिश्चित करता है और यह कि आपकी ब्राउज़िंग वास्तव में निजी रहेगी। यह स्ट्रीमिंग पावर के लिए भी मौजूद है। आप NordVPN के साथ नेटफ्लिक्स, आईप्लेयर और एतिसलात और डू द्वारा प्रतिबंधित अन्य साइटों को अनब्लॉक कर सकते हैं।

NordVPN - सभी VoIP सेवाओं तक जल्द पहुंचे

उच्च कनेक्शन गति का मतलब है कि आप किसी भी चीज़ का इंतज़ार नहीं कर रहे होंगे। एंड्रॉइड, iOS, विंडोज, मैक, लिनक्स और अन्य प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध, यह किसी भी डिवाइस पर सुरक्षा की अनुमति देता है।

विशेषताएं:

  • किफायती 

  • उपयोग करने के लिए सुविधाजनक

  • विश्वसनीय - सबसे बड़े VPN प्रदाता द्वारा संचालित

  • सुरक्षा - संयुक्त अरब अमीरात VPN सुरक्षा और गोपनीयता के लिए लचीले विकल्प

4. CyberGhost - सबसे तेज ब्राउजिंग

CyberGhost VPN के क्या फायदे हैं? यह आपको सभी स्ट्रीमिंग सेवाओं को अनब्लॉक करने, आपके ऑनलाइन कनेक्शन को एन्क्रिप्ट करने और संयुक्त अरब अमीरात में आपकी गोपनीयता को बढ़ावा देने में मदद करेगा।

CyberGhost - सबसे तेज ब्राउजिंग

एक NoSpy सर्वर भी है जो आपको केवल एक टैप से अपना IP पता छिपाने की अनुमति देता है! इसका मतलब है कि आप प्रभावी रूप से सरकार, कॉपीराइट ट्रोल, या अन्य चुभती निगाहों से अपना स्थान छिपा सकते हैं।

CyberGhost आपको अपनी जरूरत के सभी भू-प्रतिबंधित मनोरंजन को भी अनब्लॉक करने देगा। इसलिए नेटफ्लिक्स, बीबीसी आईप्लेयर या किसी अन्य प्लेटफॉर्म तक पहुंच के बारे में चिंता न करें। चूंकि यह एक उन्नत VPN है, इसलिए यह आपको बिना किसी आपकी ऑनलाइन गतिविधि को ट्रैक किए गुमनाम रूप से वेब सर्फ करने की अनुमति देता है।

ऐसी कौन सी विशेषताएं हैं जो CyberGhost VPN को अपने प्रतिस्पर्धियों से अलग बनाती हैं? जब आप किसी नए इंटरनेट कनेक्शन से जुड़ते हैं, तो यह स्वचालित रूप से आपकी सुरक्षा करता है। यह आपको अपनी पसंदीदा भाषा चुनने की अनुमति देता है। एक किल स्विच सुविधा है जो यह सुनिश्चित करती है कि आपके कनेक्शन से कोई डेटा लीक न हो।

विशेषताएं:

  • सभी भू-प्रतिबंधित सामग्री को आसानी से एक्सेस करें

  • सेंसर किए गए नेटवर्क पर भी स्ट्रीमिंग सेवाओं का उपयोग देता है

  • अपनी संपूर्ण ऑनलाइन उपस्थिति को एक स्पर्श में सुरक्षित रखें

  • गुमनाम रूप से सर्फिंग करते हुए किसी भी देश की कंटेंट को अनब्लॉक करें

  • आपको अपने डेटा, पहचान और गोपनीयता की पूरी सुरक्षा मिलेगी

5. Surfshark - गोपनीयता सुरक्षा में सर्वश्रेष्ठ

संयुक्त अरब अमीरात VPN बाजार में Surfshark अपेक्षाकृत नया प्रदाता है, लेकिन प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण और कई विशेषताओं के साथ, यह इस क्षेत्र के लिए सर्वश्रेष्ठ VPN की हमारी सूची में अपना स्थान बनाने में कामयाब रहा है।

Surfshark - गोपनीयता सुरक्षा में सर्वश्रेष्ठ

UAE में वर्षों से इंटरनेट सेवाओं पर सेंसरशिप बढ़ा दी गई है, जिससे कई लोग सुरक्षित और विश्वसनीय कनेक्शन के लिए अपने विकल्पों से निराश हो गए हैं।

मोबाइल ऐप में कुछ प्रमुख विशेषताओं की कमी हो सकती है जो प्रतियोगी ExpressVPN प्रदान करता है, लेकिन Surfshark अभी भी एक विजेता है। UI अनुक्रियाशील है, इसमें एक किल स्विच और DNS रिसाव सुरक्षा निर्मित है, और आप विभिन्न उपकरणों को कनेक्ट करने में सक्षम होंगे; यहां तक कि इसे आपके राउटर पर स्थापित करने का विकल्प भी है।

विशेषताएं:

  • आप ISP ट्रैकिंग और लॉगिंग के बारे में चिंता किए बिना सर्फ कर सकते हैं

  • प्रतिबंधित होने पर भी दुनिया में कहीं से भी किसी भी साइट पर स्ट्रीम करें

इस खंड में, आप सीखेंगे कि मुफ्त संयुक्त अरब अमीरात VPN का उपयोग कैसे करें। यहाँ हम iTop VPN को एक उदाहरण के रूप में लेते हैं।

1.PC, एंड्रॉइड या iOS के लिए सबसे अच्छा VPN मुफ्त डाउनलोड करें

2. iTop VPN इंस्टॉल करें और लॉन्च करें। यह स्वचालित रूप से प्रोटोकॉल और सर्वर का चयन करेगा। यदि आपको VPN की विशिष्ट आवश्यकता है, तो सेटिंग्स बदलें पर जाएं।

3. सर्वर से कनेक्ट करने के लिए "कनेक्ट" पर क्लिक करें और मुफ्त संयुक्त अरब अमीरात VPN सेवा के साथ ब्राउज़ करना शुरू करें।

चरण 3 निःशुल्क यूएई वीपीएन का उपयोग करने के लिए iTop

अंतिम शब्द

जैसा कि आप देख सकते हैं, iTop VPN उन निवासियों के लिए एक बेहतरीन मुफ्त संयुक्त अरब अमीरात VPN है जो सेंसरशिप को बायपास करना चाहते हैं और बिना किसी प्रतिबंध के इंटरनेट का आनंद लेना चाहते हैं। इसमें उच्च-श्रेणी की सुरक्षा विशेषताएं हैं जो आपके डेटा की सुरक्षा करेंगी और साथ ही यदि कोई इसे इंटरसेप्ट करने या चोरी करने की कोशिश करता है तो डबल-हॉप सेवा भी प्रदान करता है।

आप मन की पूरी शांति के साथ गुमनाम रूप से ब्राउज़ करने में सक्षम होंगे, यही वजह है कि iTop VPN आज उपलब्ध हमारे पसंदीदा मुफ्त VPN में शुमार है। हम बिना किसी लागत के इतने सारे लाभों के साथ अपने उपकरणों पर सुरक्षा चाहने वाले किसी भी व्यक्ति को इस VPN की दृढ़ता से अनुशंसा करते हैं!


Related Articles for Reference

Lucky Chance to Get the Lowest Price Today!

36-m Plan Billed $59.99$431.64

Get It Now (60s)